इंडिया vs इंग्लैंड 3rd टेस्ट : भारत ने रचा इतिहास 100 साल के बाद इंग्लैंड को टेस्ट में मिली हार 2 दिन में ..

इन्ड vs इंग 3rd टेस्ट : भारत ने रचा इतिहास 100 साल के बाद इंग को टेस्ट में मिली हार 2 दिन में 

इंडिया vs इंग्लैंड टेस्ट : इंग्लैंड की टीम को सिर्फ 2 दिन में हर देखनी पड़ी ऐसा दूसरी बार है 1921 के बाद। पिछली बार 1921 में ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों इंग्लैंड को 2 दिन के अंदर टेस्ट में हार देखनी पड़ी थी। इसके अलावा इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 2 दिन में टेस्ट मैच में हराया था साल 2000 में।

इंडिया vs इंग्लैंड टेस्ट : मैच में भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट्स से हरा दिया। जीत के लिए केवल 49 रनों का टारगेट मिला था टीम इंडिया को जिसे टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और शुबमन गिल ने टारगेट को हासिल कर लिया आसानी के सात।

भारतीय टीम तीसरे टेस्ट में जीत के साथ ही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है।रोहित 25 और गिल 15 रन बनाकर नॉट आउट रहे। भारत के स्पिनरों ने भी शानदार परफॉर्मेंस दिखाया। चाहे वो अक्षर पटेल हों या फिर अश्विन, दोनों ने ही अपने गेंदबाज़ी से इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों को क्रीज़ पैर टिकने नहीं दिया।

दूसरी पारी में अश्विन ने 4 विकेट लिए और अक्षर ने 5 विकेट लिए।अक्षर ने इस टेस्ट मैच में पूरे 11 विकेट लेने का कमाल किया। अक्षर पटेल का यह दूसरा टेस्ट मैच था उनके करियर का। आश्विन ने 400 विकेट भी पुरे कर लिए अपने टेस्ट करियर में , भारत की ओर से अश्विन सबसे तेज 400 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here