कर्नाटक में नाइट कर्फ्यू , रात के 9 बजे से …

0
night curfew in karnataka
image source Google | image by

कर्नाटक में नाइट कर्फ्यू , रात के 9 बजे से …

night curfew in karnataka
image source Google | image by outlook india 

कर्नाटक में नाइट कर्फ्यू , रात के 9 बजे से  नाइट कर्फ्यू लागू होगा ।  कर्नाटक की सरकार (Karnataka Government) ने नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) का फैसला किया है ।  सरकार ने आदेश दिए हैं कि रात 9 बजे के बाद सभी मॉल और दुकानें बंद रहेंगी । इसके अलावा शिक्षण संस्थाएं, जिम, और स्पा भी बंद रहेंगे । स्वीमिंग पूल सिर्फ ट्रेनिंग के उद्देश्य के लिए खिलाड़ियों के लिए खोले जाएंगे । मंगलवार को इससे पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के । सुधाकर ने कहा कि बेंगलुरु संक्रमण का केंद्र बन गया है । बता दें कि राज्य में कोरोना के नए 19067 मामले सामने आए  हैं. इनमें 12 हजार से अधिक बेंगलुरु से ही हैं ।

ये भी पड़े :Karnataka covid cases | कर्नाटक कोरोना के मामले ,

राज्य के मुख्यमंत्री बी एस येडियुरप्पा पिछले  शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वह आठ महीने में दूसरी बार कोविड-19 से ग्रस्त हुए हैं । येडियुरप्पा को इससे पहले दो अगस्त, 2020 को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।  कर्नाटक के  सीएम बीएस येडियुरप्पा आज अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। बता दे  कि मुख्यमंत्री 17 अप्रैल को संक्रमित निकले थे। अस्पताल से बाहर निकलते हुए सीएम ने कहा कि ‘ अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ् हूं और आज शाम 4 बजे मैं कैबिनेट बैठक भी करने वाला हूं।’ आपको बता दें कि येदियुरप्पा को 8 महीने के अंदर दूसरी बार कोरोना हुआ था।

बता दें कि कोरोना की स्थिति बहुत ज्यादा चिंताजनक कर्नाटक में हो गई है। राज्य में बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के रिकॉर्ड 23,558 नए मामले सामने आए , जिनमें से अकेले राजधानी बेंगलुरु में 13,640 केस दर्ज हुए हैं। जबकि बीते 24 घंटों में राज्य में 116 लोगों की मौत हुई है।

यह भी पड़े :karnataka में कोरोना केसेस बढ़ने लगे है 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here