Anurag Kashyap और Taapsee Pannu के ठिकानों पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा,

Atharvaa, Anurag Kashyap At The Imaikaa Nodigal Success Meet

Anurag Kashyap और Taapsee Pannu के ठिकानों पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, जानिए क्या है पूरा मामला

Anurag Kashyap और Tapsi panu के मुंबई, पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स  ने छापेमारी की है।

बॉलीवुड डायरेक्टर Anurag Kashyap  और Tapsi panu  के मुंबई, पुणे स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है।  इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी और प्रॉड्यूसर मधु मंटेना के यहां भी छापा डाला गया है। यह सूत्रों के हवाले से पता चला है ।

Anurag Kashyap और Tapsi panu  के इनकम टैक्स के छापेमारी की यह खबर के बाद बॉलीवुड के इंडस्ट्री में रिएक्शन का दौर शुरू हो चुका है।बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने इस संबंध में ट्वीट किया है।अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) की इस खबर पर ओनिर (Onir) काफी हैरान हैं। ट्वीट में उन्होंने लिखा की  “अरे यार कुछ भी…” ओनिर के इस रिएक्शन भी पर यूजर्स भी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। विकास बहल के ठिकानों पर भी छापेमारी हुई है ऐसा कहा जा रहा है।

ओनिर (Onir)  बॉलीवुड एक्टर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ उनसे बखूबी जुड़े भी रहते हैं ।ओनिर फिल्म आई एम के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं ।बॉलीवुड डायरेक्टर के करियर की बात करें तो वह एक डायरेक्टर, एडिटर, स्क्रीनराइटर और प्रोड्यूसर भी हैं । माय ब्रदर निखिल उनकी यह  फिल्म से उन्हें बहोत  जाना जाता है ।  ओनिर (Onir) अपने करियर के दौरान उन्होंने कुल 13 अवॉर्ड जीते हैं। सूत्रों के मुताबिक यह कार्रवाई एक कर चोरी मामले में की जा रही है।इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी, अनुराग कश्यप की फेंटम फिल्म्स और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के ठिकानों पर भी छापेमारी जारी हैं और  मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here