Burj Khalifa को तिरंगे से रंग कर इंडिया को दी हिमत ,

0
oil company tower and burj khalifa

Burj Khalifa को तिरंगे से रंग कर इंडिया को दी हिमत ,

Burj Khalifa को तिरंगे से रंग कर इंडिया को दी हिमत । भारत में कोरोना वायरस से हालत दिन बा दिन मुश्किल होते जा रहे है । इस कोरोना के महामारी के बीच दुनियाभर के देश मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। इस बीच संयुक्त अरब अमीरात ने भारत के लिए  अपनी एकजुटता दिखाने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी इमारतों में से एक बुर्ज खलीफा को तिरंगे के रंग में रंग दिया।

oil company tower and burj khalifa

 

Burj Khalifa को तिरंगे से रंग कर इंडिया को दी हिमत । भारत में कोरोना वायरस से हालत दिन बा दिन मुश्किल होते जा रहे है । इस कोरोना के महामारी के बीच दुनियाभर के देश मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। इस बीच संयुक्त अरब अमीरात ने भारत के लिए  अपनी एकजुटता दिखाने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी इमारतों में से एक बुर्ज खलीफा को तिरंगे के रंग में रंग दिया। इतना ही नही, यूएई ने अबूधाबी के राष्ट्रीय ऑयल कंपनी के टॉवर को भी तिरंगे में दिखाया। इन दोनों बिल्डिंग्स पर हैशटैग के साथ स्टे स्ट्रांग इंडिया (#StayStrongIndia) का मैसेज भी दिखाया गया।  सोशल मीडिया पर ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है ।

oil company tower and burj khalifa

बुर्ज खलीफा इमारत के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा गया,‘मुसीबत की इस घड़ी में भारत और वहां के लोगों को आशा, दुआएं और मदद भेजते हैं।’ साथ ही ‘भारत हिम्मत बनाए रखो’ का संदेश दिया गया।जिसके बाद ना सिर्फ UAE में मौजूद भारतीय दूतावास ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर बुर्ज खलीफा का वीडियो शेयर किया । बल्कि सोशल मीडिया पर तमाम लोग इन मुश्किल हालात में सपोर्ट दिखाने के लिए युनाइटेड अरब अमीरात का शुक्रिया अदा कर रहे हैं । भारत में कोविड-19 के मामले 1,73,13,163 हो गए हैं जबकि 28 लाख से अधिक लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं। वहीं 24 घंटे के अंदर 2,812 लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,95,123 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here