karnataka में एक 23 वर्षीय युवक को चाकू से वार किया गया , जानिए क्या हुआ

0

karnataka में एक 23 वर्षीय युवक को चाकू से वार किया गया , जानिए क्या हुआ

police

manglore : karnataka में एक 23 वर्षीय युवक को चाकू से वार किया गया युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह दूसरे धर्म की युवती के साथ बस में सफर कर रहा था । घटना की जानकारी देते हुए   मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर शशि कुमार ने  कहा, ‘मंगलुरु शहर के बाहरी इलाके में कल रात करीब 9:30 बजे बस को रोका गया और युवक और युवती जोकि क्लासमेट हैं और दोस्त हैं, दोनों को बस से नीचे उतारा गया । युवक को पीटा गया, जब लड़की ने उसे बचाना चाहा तो उसको भी चोट पहुंचाई गई।’

पुलिस कमिश्नर ने मीडिया से कहा की ‘7 या 8 लोग पुलिस कस्टडी में हैं । इस मामले में बजरंग दल से जुड़े चार अन्य लोगों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।’ पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा, ‘चार लोग कार से आए थे और उन्होंने बस को रुकवाया । लड़के को पीटा और उसके पिछले हिस्से में चाकू से वार किया । वो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है ।’ पुलिस ने बताया कि लड़की बेंगलुरु शहर जा रही थी उसका दोस्त उसकी मदत करने उसके सात बंगलुरु जा रहा था  क्योंकि वह बंगलुरु  शहर को अच्छे से जानता है । लड़की ने पुलिस को बताया कि वह पीड़ित को पिछले कई साल से जानती है । वे दोनों क्लासमेट हैं ।

इस घटना  में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है ।  ACP की अगुवाई वाली विशेष टीम का गठन किया गया है ।  पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवक-युवती के बस में जाने की जानकारी आरोपियों को  किसने दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here