Mumbai Saga movie review : जॉन इब्राहिम और इमरान हाश्मी की मूवी लॉन्च ,

 Mumbai saga movei small review : बीती रात ‘मुंबई सागा’ की प्रेस स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसे देखने के बाद क्रिटीक्स ने जॉन अब्राहम और इमराम हाशमी की फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया है।

Mumbai Saga movei review
image source-google | image by DNA india

Mumbai saga movie small review : जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टार ‘मुंबई सागा’ (Mumbai Saga) कोरोना वायरस के इस महल के बीच रिलीज हो गई है। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी समय से कर रहे थे । फिल्म की कहानी उस जमाने की है, जब बम्बई शहर मुंबई बनने की कगार पर था।  संजय गुप्ता (Sanjay Gupta)  डायरेक्टर  ने उस दौर को एक गुंडे की कहानी के माध्यम से दिखाया है, जिसका किरदार जॉन अब्राहम ने निभाया है । जॉन अब्राहम एक एरिया के गुंडे हैं, जिनके पीछे एक पुलिस ऑफिसर (इमरान हाशमी) पड़ा हुआ है।  फिल्म में इन्हीं दोनों की टक्कर देखने को मिलती है । फिल्म को मिल रहे रिस्पांस की बात करें तो वो बहुत ही शानदार है। तरण आदर्श जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट  ने ट्वीट करके मुंबई सागा को 3.5 स्टार दिए हैं। 

तरण आदर्श का ट्वीट :

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है की  ‘मुंबई सागा एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसमें जबरदस्त डायलॉग्स हैं। जॉन अब्राहम ने कमाल का काम किया है और इमराम हाशमी ने धांसू परफॉर्मेंस दी है। महेश मांजरेकर और अमोल गुप्ते ने भी अच्छा काम किया है। यह एक मास एंटरटेनर है।’

Mumbai Saga movie review:  लम्बे समय के बाद बॉलीवुड ने एक शानदार मसाला एंटरटेनर रिलीज की है,  जिसे क्रिटीक्स से भी अच्छा रिस्पांस मिला है। ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में लेकर आने में कामयाब रहेगी। कोरोना के इस मौहल के वजह से लोग सिनेमा घर में नहीं आ रहे है ।  जिन्हें एक धमाकेदार फिल्म की जरूरत थी । कहा जारहा है की ‘ मुंबई सागा ‘ वो फिल्म है जिसकी वजह से लोग सिनेमा घर में जरूर लौटेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here