Ramesh jarkiholi को हुआ कोरोना वायरस ,

0
ramesh jarkiholi

Ramesh jarkiholi को हुआ कोरोना वायरस ,

 

 

image source google | image by – newsindianexpress         

Ramesh jarkiholi को हुआ कोरोना वायरस कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और वह गोकक तालुक अस्पताल में भर्ती हैं। गोकक तालुक अस्पताल के डॉ रवींद्र ने बताया कि गुरुवार की रात, जारकीहोली ने भूकर और खासी आने पर डॉक्टर को बताया था । जिसके बाद उनकी रैपिड एंटीजन पद्धति से जांच की गई । जिसमे उनके कवीड पोसिटिव की रिपोट आयी है ।

उन्हें कोई और परेशानी नहीं थी उन्हें घरमे क्वारिण्टीन होने कहा गे था ।  न्यूज़ रिपोर्टर्स से डॉक्टर ने कहा की जर्कीहोली को कल रात 10:30 बजे से सांस लेने में तकलीफ होने की खबर  मुझे दी । जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका कोविड का ट्रीटमेंट  चल रहा है। और फिलहाल में जर्कीहोली को आईसीयू में भर्ती कराया गया है । उनके दो संपर्कों के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। डॉक्टर रविंद्र ने बताय की जर्कीहोली सर महाराष्ट्र और बंगलुरु गए थे । जहां कोरोना के संक्रमण के मामले अधिक है । जारकीहोली यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हैं और वह सेहत संबंधी कारणों की वजह से शुक्रवार को विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश नहीं हुए थे।

उनसे 29 मार्च को पूछ ताछ की गयी थी और जर्कीहोली ने चार दिन का समय माँगा था  सवालों का जवाब देने के लिए ।जारकीहोली के वकील श्याम सुंदर ने बेंगलुरू में संवाददाताओं से कहा कि पिछली बार जब उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस मिला था, तो उनके मुवक्किल बीमार थे। उन्होंने बोलै  कि उन्हें  जुकाम और  शरीर में दर्द था और आंखों से संबंधित कुछ परेशानियां थीं। मैंने यह जांच अधिकारियों को बता दिया था और उनसे कहा था कि वह अन्य दिन हाजिर होंगे। इसके बाद कोई नोटिस नहीं आया। मैंने उन्हें आधिकारिक तौर पर सूचित किया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं तथा गोकक के सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here